दिल्ली में बदमाश बेखौफ , वाहनों में तोड़फोड़-फायरिंग, महिलाओं और बच्चों को पीटा

Rohit Sharma

0 71

नई दिल्ली :– उत्तरी दिल्ली के थाना काश्मीरी गेट के मोरी गेट कूचा मोहतर खां में करीब दर्जनभर हथियारबंद बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। उन्होंने कार, ऑटो, बाइक और स्कूटी में जमकर तोड़फोड़ की।

 

 

यहां तक कि बदमाशों ने कई घरों में घुसकर बच्चों और महिलाओं के साथ मारपीट भी की। तोड़फोड़ भी की घटना से लोग काफी दहशत में है।

 

 

देश की राजधानी दिल्ली में अपराधी किस कदर बेखौफ हैं इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है कि दर्जनभर हथियार बंद बदमाशों ने मोरी गेट के कूचा मोहतर खां में गली के अंदर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की।

 

 

सड़क पर जहां तक देखो वहां तक कार, स्कूटर, बाइक, ऑटो, स्कूटी बिखरी नज़र आई। लोगों के मुताबिक बदमाशों के पास हथियार भी थे और कई राउंड फायरिंग की। आरोप है कि बदमाश कुंडे तोड़कर घरों में घुस गए। इस दौरान बच्चों और महिलाओं के साथ मारपीट की गई। बदमाशों ने घरों में सामान भी तोड़ डाला।

 

 

जिसकी वजह से लोगों में काफी दहशत है, लोगों को समझ में नहीं आया कि ये बदमाश कौन थे, कहां से आए। जिस समय ये वारदात हुई, उस वक्त लोग अपने घरों में सोए हुए थे। गोलियों की आवाज से उठे लोग हिम्मत करके बाहर निकले तो बाहर का नजारा देखकर हाथ पांव कांप गए।

 

 

लोगों के मुताबिक बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की। जिसके खोल भी गलियों में बिखरे हुए मिले हैं। इस घटना से यहां के लोगों और बच्चे में काफी दहशत है। घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई, और पूरे मामले की जांच की।

 

 

जहां ये घटना हुई है वहां से थाना महज 500 मीटर की दूरी पर है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है कि कोई रंजिश या और कोई मामला तो नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.