केजरीवाल के अयोध्या दौरे पर योगी ने उठाया सवाल, केजरीवाल ने किया पलटवार

Ten News Network

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लखनऊ में भाजपा पिछड़ा मोर्चा के सामाजिक संपर्क अभियान को सम्बोधित करते हुए विपक्ष पर हमला बोला। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना माहामारी के समय में जब केंद्र, राज्य सरकार और आरएसएस कार्य कर रहा था तब अन्य दलों के लोग सो रहे थे, होम क्वारंटीन में थे, आइसोलेशन में थे। अगर तब ये लोग सो रहे थे तो चुनाव में भी इन्हें आइसोलेशन में भेजना चाहिए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के अयोध्या में रामलला के दर्शन करने को लेकर भी निशाना साधा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये सपा, बसपा, कांग्रेस और अब एक दिल्ली वाले भी पहले भगवान श्री राम को गाली देते थे और अब माथा टेकने अयोध्या जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले की सरकारों में होली, दिवाली, विजयादशमी, जन्माष्टमी, रामनवमी आदि पर कर्फ्यू लगाया जाता था, लेकिन अब दीवाली सहित सभी त्योहार राज्य के सभी नागरिकों द्वारा खुशी-खुशी मनाए जा रहे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को अयोध्या में रामलला के दर्शन किए और घोषणा की है कि दिल्ली सरकार दिल्ली की जनता को अयोध्या तीर्थ की यात्रा फ्री में कराएगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि योगी जी, दिल्ली मतलब सबको मुफ्त दवाई, बेहतर शिक्षा, बेटियों की सुरक्षा और बुजुर्गों का सम्मान है।

केजरीवाल ने कहा कि मैं छोटा आदमी हूं। मुझे भगवान ने बहुत कुछ दिया है। मेरे पास जितनी क्षमता साधन और ताकत है, उसका इस्तेमाल ज्यादा से ज्यादा लोगों को दर्शन करवाने के लिए करूंगा। दिल्ली में हम मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत वैष्णो देवी व शिरडी सहित कई जगह दिल्लीवासियों को तीर्थ यात्रा करवाते हैं। हमने कल कैबिनेट बैठक रखी है उसमें अयोध्या को भी शामिल कर दिल्ली के लोगों को रामलला के दर्शन कराएंगे। इसमें सारा खर्चा सरकार उठाएगी।

अगर यूपी में हमारी सरकार बनती है तो सभी यूपी वासियों के लिए भी राममंदिर का दर्शन कराने का फ्री में अरेंजमेंट करेंगे

Leave A Reply

Your email address will not be published.