इंडियन युथ कांग्रेस ने अर्णब गोस्वामी के व्हाट्सएप चैट लीक मुद्दे पर दिल्ली में किया जोरदार प्रदर्शन , मोदी-अमित शाह का फूंका पुतला

ROHIT SHARMA

0 248

नई दिल्ली :– इंडियन युथ कांग्रेस ने आज अर्नब गोस्वामी के वाट्सअप चैट लीक मुद्दे पर दिल्ली में जोरदार प्रदर्शन किया। साथ ही प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस ने देश के प्रधानमंत्री , गृहमन्त्री और अर्णब गोस्वामी का पुतला भी फूंका ।

 

 

वही इस प्रदर्शन को देखते हुए भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया, साथ ही इंडियन युथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवासन समेत कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया ।

 

अर्नब गोस्वामी के वाट्सअप चैट लीक मुद्दे पर इंडियन युथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवासन ने कहा कि जिसमें साफ साफ पता चल रहा की देश की आंतरिक सुरक्षा के साथ खिलवाड़ हुआ है, इसी विषय के विरुद्ध में आज जोरदार प्रदर्शन किया , साथ ही देश के प्रधानमंत्री , गृहमन्त्री , अर्णव गोस्वामी का पुतला फूंका ।

 

 

साथ ही उन्होंने कहा कि रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी और पूर्व बीएआरसी सीईओ पार्थो दासगुप्ता की चैट लीक हुई है , उसमे जेपीसी जांच होनी चाहिए।

 

 

कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि इस बात के सबूत हैं कि अर्नब और पार्थो दासगुप्ता को बालाकोट एयर स्ट्राइक के बारे में पहले से जानकारी थी। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए बालाकोट एयर स्ट्राइक की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.