राफेल डील को लेकर इंडियन यूथ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन , नरेंद्र मोदी का माँगा इस्तीफा

ROHIT SHARMA

0 251

नई दिल्ली :– राफेल डील को लेकर विपक्ष पार्टी आरोप लगाती आ रही है । वही आज इंडियन यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राफेल सौदे को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांसवा ओलांद के बयान को लेकर पीएम मोदी के खिलाफ प्रदर्शन किया ।

तस्वीरों में आप देख सकते है कि इंडियन यूथ कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्तों ने किस तरिके से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चोर के नारेबाजी कर रहे है ।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि राफेल डील में नया खुलासा आया है । उनका कहना है कि
फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांसवा ओलांद ने ब्यान दिया है कि अनिल अंबानी की कंपनी को चुनने में उनका कोई रोल नहीं था | अनिल अंबानी को 30 हज़ार करोड़ का करार मिला, वो नरेंद्र मोदी के कहने पर दिया गया था , मतलब फ्रांस के एक पूर्व राष्ट्रपति भारत के प्रधानमंत्री को चोर कह रहे हैं | जिसको लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस्तीफा दे देना चाहिए।

साथ ही उनका कहना है कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा राफेल डील को लेकर सवालिया निशान खड़े किए थे , लेकिन बीजेपी ने हमेशा उसका जवाब सही तरीके से नही दिया । वहीं फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति के ब्यान पर नरेंद्र मोदी के खिलाफ सवालिया निशान खड़े होते है , उनको इस मामले में जवाब देना चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.