एक्यूरेट इंस्टीटयूट द्वारा एम0बी0ए0 में 100 प्रतिशत रिजल्ट का उत्साह पूर्वक समारोह

Galgotias Ad

एक्यूरेट ग्रुप आॅफ इन्सटीटयूश्नस में एम0बी0ए0 के प्रोफेशनल छात्र- छात्राओं ने शत् प्रतिशत परिणाम के उपलक्ष्य में ‘‘इनसपाइरो – 2014’’ का आयोजन किया गया। जैसा कि सर्वविदित है कि ग्रेटर नोएडा में एक्युरेट काॅलेज बीते कई वर्षाें से शत प्रतिश रिजल्ट एवं प्लेसमेंट के लिये जाना जाता है। आज के इस कार्यक्रम में एम0बी0ए0 के सभी छात्र-छात्राओं ने रंगारंग एवं बौद्धिक कार्यक्रमों में बढ चढकर हिस्सा लिया।
कार्यक्रम की ज्योति प्रजव्वलन करते हुए ग्रुप डायरेक्टर पूनम शर्मा ने अपने छात्र-छात्राओं को लगन से कारपोरेट के एक अहम हिस्सा बनने की सलाह देते हुए अपने शत प्रतिशत परिणाम की परम्परा को कायम रखने की उम्मीद जताई। एक्युरेट ग्रुप छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए वचनबद्ध है एवं इसको प्रभावी बनाने में उन्नत शिक्षक, पाठ्यक्रम, पी0डी0पी0 एवं औद्योगिक भागीदारी का समावेश करता रहा है। जिसके परिणामस्वरूप बेहतर एवं कार्यकुशल प्रोफेशनल का सत्त निमार्ण में एक सक्रिय भागीदारी रही है।
इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डायरेक्टर प्लांनिग डाॅ0 मनोज अग्रवाल एवं डायरेक्टर एकेडमिक डाॅ0 अमर सक्सैना ने छात्रों को धन्यवाद देते हुए इस परम्परा को कायम रखने की कामना की।
कार्यक्रम के समापन में ग्रुप डायरेक्टर पूनम शर्मा ने भी छात्रों के उन्नत भविष्य की कामना करते हुए आने वाले सालों में इससे भी बेहतर करने की उम्मीद जताई तथा छात्र-छात्राओं को सलाह दी कि सफलता आपकी अनुशासन एवं उपस्थिति का गुणात्मक फल देता है।
जैसा कि सर्वविदित है एक्यूरेट ग्रुप ने पिछले 12 मार्च को एम0बी0ए0 के द्वितीय वर्ष के प्रोफेशनल छात्रों के शत प्रतिशत प्लेसमेंट की घोषणा की दी थी। यूनिर्वसिटि के प्रथम वर्ष के परिणाम के अनुसार ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में एम0बी0ए0 कोर्स मे प्रथम स्थान प्राप्त किया है।
इस कार्यक्रम को डाॅ0 एस0 के0 दूबे, डायरेक्टर इंजीनियरिंग, डाॅ0 अतुल चैधरी, डिप्टी डायरेक्टर, डाॅ0 देवल राजवंशी, डायरेक्टर आर्किटेकचर एवं डाॅ0 प्रमोद शर्मा, डीन स्टूडेंट वेलफेयर ने भी छात्रों को संबोधित किया तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों के अलावा समस्त फैक्ल्टी मेम्बर उपस्थित थे।

Comments are closed.