बढ़ती पेट्रोल- डीजल की कीमतों को लेकर काँग्रेस हुई हमलावर, किया भारत बंद का ऐलान

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News Delhi :

Galgotias Ad

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता एवम दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि कांग्रेस ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ कल भारत बंद का ऐलान किया है ।

साथ ही इस भारत बंद में अन्य विपक्षी दलों, सामाजिक संगठनों और सामाजिक कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि वे ‘भारत बंद’ का समर्थन करें । जिससे भारत बंद को सफल बन सके । वही अजय माकन ने कहना है कि इस महा प्रदर्शन शांतिपूर्वक होगा , प्रेस वार्ता के दौरान लोगों से अपील की है कि इस भारत बंद में कोई भी हिंसक पैदा न करे । अहिंसा की तरह भारत बंद का कार्यक्रम को सफल बनाए

आपको बता दे कि ‘भारत बंद’ सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक रहेगा, ताकि आम जनता को दिक्कत नहीं हो।

वही इस भारत बंद में  इन दोनों पेट्रोलियम उत्पादों को जीएसटी के दायरे में लाने के लिए दबाव बनाया जाएगा।

साथ ही बीजेपी द्वारा की जा रही कार्यकारणी बैठक को लेकर अजय माकन ने निशाना साधते हुए की इस बैठक में सिर्फ 2022 के बारे में चर्चा चल रही , लेकिन देश की जनता अर्थव्यवस्था , महंगाई , बढ़ते पेट्रोल – डीजल के दामों पर कोई चर्चा नही की जा रही है । जिससे आने वाले 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सबसे बड़ा झटका लगेगा।

साथ ही उनका कहना ही कि कांग्रेस की सरकार में जीडीपी में काफी बढ़ोतरी हुई और इस सरकार में जीडीपी गिरती जा रही है , जिससे अर्थव्यवस्था और महंगाई में बढ़ोतरी हुई । जिसके कारण आज देश के अंदर बेरोजगारी बढ़ती जा रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.