आम आदमी पार्टी ने जारी रखा मेट्रो किराए वृद्धि का विरोध, किया प्रदर्शन

0 22

दिल्ली सरकार के ट्रांसपोर्ट मंत्री गोपाल राय ने आज दिल्ली निर्माण भवन  मेट्रो स्टेशन के सामने मेट्रो किराया वृद्धि के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ सत्याग्रह चलाया । साथ ही गोपाल राय का कहना है की डीएमआरसी ने साल भर के अंदर मेट्रो का दो बार किराया बढ़ाया । दिल्ली मेट्रो को दिल्ली में रहने वाले लोगो की रीढ़ की हड्डी कहा जाता है केंद्र सरकार ने मेट्रो का किराया बढ़ा कर दिल्ली के लोगो की रीढ़ की हड्डी तोड़ दिया है वहीँ केंद्र सरकार का कहना है कि मेट्रो काफी घाटे में चल रही थी इसलिये दिल्ली मेट्रो का किराया बढ़ाया है |

गोपाल राय ने कहा कि कोलकाता मेट्रो के घाटे को केंद्र सरकार उठा रही है तो दिल्ली मेट्रो का क्यों नहीं । दिल्ली की जनता के साथ इतना दुर्व्यवहार क्यों कर रही है केंद्र सरकार । दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा है कि मेट्रो को सार्वजानिक कर दिया जाये और दिल्ली मेट्रो को दिल्ली सरकार को दे दिया जाये दिल्ली सरकार मेट्रो का सुचारू रूप से चला मेट्रो को घाटे से उबरने में सक्षम है।

गोपाल राय ने यह भी कहा कि आज आम आदमी के कार्यकर्त्ता अपने अपने क्षेत्र के बीजेपी सांसद के घर जा कर गुलाब का फूल देकर उनसे कहा जा रहा है की वो अपनी सरकार को कहे की वो दिल्ली मेट्रो का बढ़ा हुआ किराया वापस ले जिससे दिल्ली की जनता के साथ इंसाफ हो सके।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.