भगोड़े कारोबारी विजय माल्या की अरुण जेटली से मुलाकात को लेकर राहुल गाँधी ने बीजेपी पर साधा निशाना , उठाए सवाल

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News Delhi :

Galgotias Ad

भगोड़े कारोबारी विजय माल्या को लेकर राजनीति में फिर गहमागहमी शुरू हो चुकी है ।
दरअसल भोगड़े कारोबारी विजय माल्या के वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिलने के दावे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर आरोप लगाते हुए कहा है कि माल्या को भगाने में बीजेपी का पूरा हाथ है जिससे साफ पता चलता है कि बीजेपी की मिलीभगत से विजय माल्या देश से फरार हो गया ।

साथ ही राहुल गांधी ने अरुण जेटली से जवाब मांगा है कि अरुण जेटली को यह बताना चाहिए कि यह सब उन्होंने खुद से किया या इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘ऑर्डर आया था।

वही अरुण जेटली के इस्तीफे की मांग दोहराते हुए राहुल गांधी ने यह भी दावा किया कि इस मामले में वित्त मंत्री और सरकार झूठ बोल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया संसद के केंद्रीय कक्ष में हुई जेटली माल्या की ’15-20 मिनट की मुलाकात के साक्षी हैं और जेटली को देश को बताना चाहिए कि माल्या को भगाने के लिए क्या डील हुई थी।

वही राहुल गांधी ने कहा की कल अरुण जेटली ने कहा कि विजय माल्या ने उनसे संसद में अनौपचारिक मुलाकात कर ली थी। वह लंबे-लंबे ब्लॉग लिखते हैं, लेकिन किसी ब्लॉग में इस मुलाकात का जिक्र नहीं किया। वही उनका कहना है कि इस मामले में अरुण जेटली ने जो कहा वो झूठ कहा। हमारी पार्टी के नेता पीएल पुनिया ने देखा कि दोनों के बीच संसद के केंद्रीय कक्ष में मुलाकात् हुई थी।

वही इस मामले में राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता करते हुए दो सवाल उठाए। पहला सवाल कि वित्त मंत्री भगोड़े से बात करते हैं और वह उनसे लंदन जाने के बारे में बताता है, लेकिन फिर भी वित्त मंत्री ने सीबीआई, ईडी या पुलिस को क्यों सूचित नहीं किया ?”

राहुल गांधी ने यह भी पूछा, ” डिटेन नोटिस’ को ‘इन्फॉर्म नोटिस में किसने बदलवाया? यह काम वही कर सकता है जो सीबीआई को नियंत्रित करता है। अगर जेटली जी ने अपने आप किया तो बताएं। अगर उनको ऊपर से आदेश मिला तो भी वह भी बताएं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.