विकास के लिए बनाया मास्टर प्लान – पानी, सीवरेज, सड़के, स्कुल, अस्पताल, पार्क एवं कालोनियां का कायाकल्प होगा

0 2,250

राजौरी गार्डन क्षेत्र से शिरोमणी अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी के सांझे उम्मीदवार स. मनजिन्दर सिंह सिरसा ने हलके में तुफानी दौरे के दौरान लोगों की जगह जगह हुई सभाओं को सम्बोधित करते हुए राजौरी गार्डन श्रेत्र का कायाकल्प करने का विश्वास दिलाया।
स. सिरसा ने कहा कि राजौरी गार्डन विधानसभा क्षेत्र के विकास कि लिए उन्हेंने एक मास्टर प्लान बनाया है, जिस से हर वर्ग और क्षेत्र का विकास होगा। उन्होंने कहा कि आज क्षेत्र में लोग पीने वाले साफ पानी के समस्या से जूझ रहे हैं, जिसके हल के लिए नया सिस्टम लगाकर पानी के टैंक लगाएं जाएगे। उन्होंने कहा कि टैगोर गार्डन, विष्णु गार्डन एवं ख्याला के निवासियों को पीने के लिए जो गन्दा पानी मिल रहा है, उस समस्या को तुरन्त खत्म किया जायेगा। कालोनियों के पुनर्वास और अन्य समस्या को भी हल किया जाएगा।
स. सिरसा ने कहा कि क्षेत्र के निवासियों की सब से बड़ी समस्या शिक्षा और सेहत सुविधायों की है। अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार बनने से हर क्षेत्र में बेहतर सुविधायों से सुसजिज्त स्कूल खोला जायेगा और अस्पताल को आधुनिक सेहत सुविधाओं से लैस किया जायेगा। पार्को को अधिक सुन्दर बनाने के साथ-साथ आग से जान माल की रक्षा के लिए फायर स्टेशन स्थापित किया जाायेगा। उन्होंने कहा कि सड़कों सहित क्षेत्र का बुनियादी ढांचा भी बेहतर बताया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.