सीएम के समीक्षा बैठक से लोगो में उनकी समस् या दूर होने की जगी आस

0 131

*Greater Noida* (14/06/19) : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद योगी आदित्यनाथ नौवीं बार गौतमबुद्ध नगर जिले में आए हैं। आज निधारित समय से करीब दो घंटे देरी से पहुंचे सीएम ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के भवन में जिले की तीनों प्राधिकरणों के कार्यों, विकास और विजन की समीक्षा की। माना जा रहा है कि विकास कार्यों का खाका खींचकर सीएम योगी मिशन-2022 की तैयारियों में जुटे हैं।

समीक्षा बैठक में नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना प्राधिकरण के सीईओ ने सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने बीते दो वर्षों के दौरान किए गए कार्यों का ब्योरा पेश किया। इन अफसरों ने आने वाले वर्षों में विकास का जो खाका तैयार किया गया है, उसका पावर पॉइंट प्रजेंटेशन दिया।

मुख्यमंत्री के अलावा औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना, राज्यमंत्री सुरेश राणा के अलावा स्थानीय सांसद डॉ. महेश शर्मा, विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह, पंकज सिंह और तेजपाल नागर ने भी अफसरों से सवाल जवाब किए।

मुख्यमंत्री के बाईं ओर सभी नेता और दाईं ओर सभी अफसर बैठे थे। सबसे पहले नोएडा प्राधिकरण के चेयरमैन आलोक टंडन ने प्रजेंटेशन दिया।

सूत्र बताते हैं कि समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने नोएडा एयरपोर्ट की प्रगति की समीक्षा के साथ ही प्राधिकरण के अफसरों के स्थानांतरण और सीएजी जांच के मुद्दों पर भी अफसरों के साथ चर्चा की। समीक्षा बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने उद्यमियों, फ्लैट बायर्स, बिल्डर्स, किसानों और विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत कर उनकी समस्याएं जानी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.