अन्ना समर्थक आन्दोलन को करप्शन फ्री इंडिया का समर्थन

Galgotias Ad

IMG_20160224_122906
आज दिनांक 24 फरवरी 2016 को करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने दिल्ली के जंतर मंतर पर अन्ना समर्थको द्वारा असहयोग आंदोलन को समर्थन किया. अन्ना समर्थकों द्वारा असहयोग आंदोलन कर लोकपाल बिल व राज्य में लोकायुक्त बिल लागू कराने के लिए 23 फरवरी से गैर राजनीतिक तरीके से प्रतिदिन 5 कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री कार्यालय व आवास पर कार्यकर्ता गिरफ्तारी दे रहे हैं संगठन के संस्थापक सदस्य के पी यादव के नेतृत्व में बुलंदशहर व गौतम बुद्ध नगर के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के जंतर मंतर पर जाकर आंदोलन को समर्थन किया है .
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने कहा है कि राष्ट्रपति द्वारा पारित लोकपाल बिल को प्रधानमंत्री द्वारा लागू नहीं करने से देश ठगा सा महसूस कर रहा है .
उन्होंने कहा कि अन्ना जी के नेतृत्व में देश के सैकड़ों संगठनों व अन्ना समर्थकों ने अगस्त 2011 में दिल्ली के रामलीला मैदान में अनशन किया था तथा पूरे देश में जन सैलाब सड़कों पर उतर आया था जिस के दबाव में सरकार ने 2013 में लोकपाल बिल पास किया और राष्ट्रपति जी ने भी हस्ताक्षर कर दिया .परंतु उसे आज तक प्रधानमंत्री द्वारा लागू नहीं किया गया चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि जिससे न सिर्फ देश के लोग ठगा सा महसूस कर रहे हैं बल्कि आज संसद का अपमान भी है जिस ने लोकपाल बिल सर्वसम्मति से पारित किया था यह निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है .
समर्थन के दौरान श्याम केसरी अनिल मिश्रा देवेंद्र गुर्जर .आशा शुक्ला आर सी खुराना .विशाल कसाना .हबीब सैफी .मोमिना. पविञा श्रीवास्तव .बॉबी गुर्जर आदि लोग मौजूद रहे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.