पंकज सिंह ने किया आई.टी.बी.पी. द्वारा आयोजित निःषुल्क स्वास्थ्य जांच षिविर का किया उद्घाटन

Galgotias Ad

11/12/2017

 

हल्द्वौनी में आई.टी.बी.पी. द्वारा आयोजित निःषुल्क स्वास्थ्य जांच षिविर का उद्घाटन  नोएडा विधायक श्री पंकज सिंह द्वारा किया गया । इस कैम्प में लगभग 630 लोगों ने निःषुल्क सुविधा का लाभ लिया।

इस कार्यक्रम के दौरान  विधायक पंकज सिंह जी अपने द्वारा चलाए जाने वाले जन-संवाद कार्यक्रम के अन्तर्गत हल्द्वौनी एवं जलपुरा गांव की समस्याओं को जानने के लिए दौरा किया। उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि सूबे की सरकार सबका साथ और सबका विकास करने के लिए कटिबद्ध है इसी दिषा में हल्द्वौनी एवं जलपुरा गांव की समस्याओं को दूर कर विकास कार्य करवाये जाऐंगे। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक जी को  जलभरावबिजली कटौतीबिजली बिलों में हो रही गड़बड़ीराषन कार्डविभिन्न सामाजिक पेंषनोंशमषान घाट और सड़कों आदि समस्याओं से अवगत करायाश्री सिंह ने ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के साथ गांव के जलभराव क्षेत्र का निरीक्षण किया तथा प्राधिकरण को इस समस्या का जल्द से जल्द स्थायी समाधान करने को कहा। इसके अलावा अन्य समस्याओं का भी निष्चित समयावधि में जल्द से जल्द समाधान करने हेतु संबंधित विभागों को कहा। 

श्री सिंह ने इन गावों में अपने प्रयासों द्वारा करवाये जाने वाले विकास कार्यों जैसे षिक्षण संस्थानों में मूलभूत सुविधाओंशौचालयशुद्ध पेयजल व्यवस्था एवं स्वच्छता से संबंधित कार्यों से ग्रामीणों को अवगत कराया। इस कार्यक्रम के दौरान नोएडा महानगर अध्यक्षराकेष शर्मामण्डल अध्यक्षराजकुमार झाअषोक चौहानगाविन्द सिंह कोरंगासैक्टर प्रभारी सरफराज अलीधूम सिंह प्रधानदिनेष सैनीमनोज चौधरी आदि उपस्थित थे।     

Leave A Reply

Your email address will not be published.