Browsing Category

Noida – Greater Noida – Yamuna Expressway

Noida, Greater Noida & Yamuna Expressway – City Developments, Politics, Crime, Events, Civic issues, Schools and Colleges – News

Noida : फल खरीदने को लेकर हुए विवाद में गार्ड ने फल विक्रेता को मारी गोली

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 62 के पास शुक्रवार सुबह सुरक्षा गार्ड सत्येंद्र पांडे का फल विक्रेता परदेसी से फल के दाम को लेकर विवाद हो गया तथा दोनों में मारपीट हो गई।
Read More...

गौतमबुद्धनगर : लॉकडाउन के चलते बिल्डरों को परियोजना पूरी करने के लिए मिला 6 माह का अतिरिक्त समय

पहले यह समय सीमा 30 जून 2021 तक थी। इसके अलावा सभी विकास प्राधिकरणों की सभी परियोजनाओं में कम्प्लीशन प्रमाण जारी करने का समय छह माह बिना शुल्क बढ़ाने का प्रस्ताव भी मंजूर हो गया।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने घटाई ब्याज दरें, आवंटियों को बडी राहत

विलंब से भुगतान करने वाले आवंटियों से अतिरिक्त तीन फीसद दंडात्मक ब्याज लिया जाएगा। ब्याज दरें कम होने से प्राधिकरण के हजारों आवंटियों को राहत मिलेगी। उन पर किस्तों का बोझ कम होगा।

नोएडा : आपसी विवाद में हाथ का पंजा कटा, डाॅक्टरों ने 7 घंटे के ऑपरेशन में फिर से जोडा

उन्होंने बताया कि ऑपरेशन काफी जटिल था। अगर मरीज को पहुंचने में थोड़ी सी भी देर होती तो पंजे को कलाई से जोड़ना मुश्किल होता। लेकिन डॉक्टरों की टीम ने इसे सफलतापूर्वक पूरा किया।

2021 के फरवरी माह में ग्रेटर नोएडावासियों को मिलेगा गंगाजल

इस दौरान उन्होंने गंगाजल परियोजना को अगले साल फरवरी महीने तक पूरा करने के निर्देश दिए। औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने वर्षों से लंबित चल रही 210 MLD क्षमता की गंगाजल परियोजना को फरवरी तक पूरा करने के निर्देश दिए।

ग्रेटर नोएडा : मंत्री सुरेश खन्ना ने किया जिम्स का निरीक्षण, सेवाओं की तारीफ की

मंत्री सुरेश खन्ना ने संस्थान के आइसोलशन वार्ड का निरीक्षण किया और भर्ती कोविड मरीजों से टेलीफोन पर वार्ता कर संस्थान द्वारा दी जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी लेने पर मरीजों ने संस्थान द्वारा दी जा रही सेवाओं की तारीफ की। इस पर सुरेश…

नोएडा : कांग्रेसियों ने प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी के विरोध में सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर किया…

कार्यक्रम के मुख्यतिथी अल्पसंख्यक विभाग के राष्टीय कोडिनेटर उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक विभाग के प्रभारी मिन्नत रहमानी रहे।

खुलासा : नोएडा में पत्नी ने रिक्शा चालक पति की बेरहमी से कर डाली हत्या, जानें क्यों

Noida : दिल्ली से सटे नोएडा में एक बार फिर पति-पत्नी के रिश्ते तार-तार हो गए। पति-पत्नी के रिश्ते को पवित्र माना जाता है। यहां शादी से पहले सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ जीने मरने की कसमें खाई जाती हैं। वहीं पुलिस में पति की हत्या के आरोप…

गौतमबुद्धनगर समेत 6 जिलों में कोरोना को मात देने के लिए आज से शुरू हुआ अभियान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कोविड-19 के मद्देनजर 2 जुलाई से मेरठ मंडल के सभी जिलों मेरठ, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, हापुड़, बुलन्दशहर और बागपत में शत-प्रतिशत सैम्पलिंग कर टेस्टिंग की कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा।

अनलॉक 2.0 का गौतमबुद्धनगर में नही पडेगा असर, 31 जुलाई तक बढाई धारा-144

अपर पुलिस उपायुक्त (कानून व्यवस्था) आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि भारत सरकार व उत्तर प्रदेश सरकार ने 31 जुलाई तक अनलॉक-2 घोषित किया है। उन्होंने बताया कि इसके मद्देनजर जनपद गौतम बुद्ध नगर में पहले से जारी धारा 144 को 31 जुलाई तक बढ़ा दिया गया…