पूर्व कैबिनेट मंत्री नरेन्द्र सिंह भाटी ने कई गांवों का किया दौरा -काजल शर्मा को वोट कर भारी मतों से जीत दिलाने की अपील

Galgotias Ad

 नोएडा विधानसभा के सपा प्रत्याशी काजल शर्मा के लिए पूर्व कैबिनेट मंत्री नरेन्द्र भाटी ने कई गांवों का दौरा किया और पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की है। 
पूर्व कैबिनेट मंत्री नरेन्द्र सिंह भाटी ने बताया कि गांव हल्दौनी जलपुरा, इलाबांस, याकूबपुर, भूड़ा, सलारपुर, बरौला, आगापुर आदि का दौरा किया गया। गांवों में मतदाताओं के साथ बैठक करके पार्टी प्रत्याशी काजल शर्मा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि पार्टी की सरकार किसानों के हितों में काम कर रही है। गरीब तबके के लोगों के लिए कई योजनाएं संचालित हो रही हैं, जिससे गरीबों का जीवन स्तर उठ रहा है। उन्होंने सभी मतदाताओं से पार्टी प्रत्याशी को वोट करने की अपील की। दादरी विधानसभा के पूर्व सपा प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने कहा कि बीजेपी देश में साम्प्रदायिक माहौल को बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। प्रदेश में हो रहे कई दंगों में बीजेपी का हाथ होने की अशंका भी जताई गई है। उन्होंने कहा कि आप सभी ऐसे प्रत्याशी को चुने, जो आपके बीच का हो और आपकी सेवा में हमेशा तत्पर रहे। बंद कमरों में रहने वाले प्रत्याशी को जीताने के बाद पछताना पड़ेगा। इस दौरान उपस्थित ग्रामीणों ने हाथ उठाकर काजल शर्मा को समर्थन देने का ऐलान किया। 
इस अवसर पर राज्यमंत्री रामसकल गुर्जर, रविन्द्र भाटी, पूर्व जिला उपाध्यक्ष ब्रजपाल राठी, सुनील चौधरी, बीर सिंह यादव, गुड्डू पंडित, सुबे यादव, पप्पू प्रमुख, हाजी ननका सैफी, इन्दर प्रधान, प्रकाश प्रधान, अतरू नेताजी, रवि प्रधान, सुभाष भाटी, सुन्दर भूड़ा, ठाकुर प्रमोद आदि उपस्थित रहे।

Comments are closed.