ग्रेटर नोएडा : पैरोल पर जेल से छूटे बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड, 1 बदमाश गिरफ्तार, 2 फरार

Abhishek Sharma

0 89

ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर पुलिस की लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।

पकड़ा गया बदमाश कोरोना काल मे पैरोल पर जेल से छूट कर आया हुआ था। बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा, जिंदा कारतूस, लूट का मोबाइल, नगदी और बाइक बरामद की है।

वहीं, इलाज के लिए पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि फरार बदमाशों के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही है। ये मुठभेड़ सूरजपुर थाना क्षेत्र के 130 मीटर रोड पर शुक्रवार देर रात हुई।

बता दें कि बदमाशों द्वारा मोबाइल फोन व रुपये लूटने की सूचना पर थाना सूरजपुर पुलिस की 130 फुटा रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें एक बदमाश राहुल पुत्र चरण सिंह निवासी ग्राम रंगपुर थाना सलेमपुर जिला बुलंदशहर के पैर मे गोली लगने से वो घायल हो गया।

बताया गया है कि उसके कब्जे से एक मोबाइल फोन, लूटे हुए 1800 रुपये, एक तमंचा, एक खोखा कारतूस व 03 जिंदा कारतूस, स्पलेंडर मोटर साइकिल बरामद किए गए। जबकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए, जिनकी तलाश हेतु कॉम्बिंग की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.