दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद , दिनदहाड़े चलाई ताबड़तोड़ गोलियाँ , एक की मौत , जाँच शुरू

Rohit Sharma

0 234

नई दिल्ली :– दिल्ली में बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है , दिनदहाड़े बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते है, जिसके कारण दिल्ली पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो रहे है। भले ही दिल्ली पुलिस कितने ही वादे सुरक्षा की कर ले , लेकिन ऐसी वारदाते खुलासा कर ही देती है।

 

ताजा मामला दिल्ली के मधु विहार इलाके का है जहाँ दिन दहाड़े एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है , प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने बीच सड़क पर एक कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की ।

 

इस हादसे में कार सवार की मौत हो गई है, पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

 

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि सूचना मिली थी कि दिल्ली के मधु विहार में कुछ अज्ञात बदमाश एक कार पर फायरिंग कर फरार हो गए है , वही इस वारदात में एक युवक की मौत हो गई है ।

 

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है, आसपास में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे है , जिससे आरोपियो की पहचान हो सके , फिहलाल प्रथम दृष्टि से रंजिश का मामला लग रहा है , जाँच जारी है , जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.