नोएडा : एटीएम कटर गैंग और पुलिस की मुठभेड में 1 बदमाश को लगी गोली, 3 साथी फरार

ABHISHEK SHARMA

0 68

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में बदमाशों ने कोहराम मचा रखा है। यहां लगातार चोरी, डकैती, छिनैती व लूटपाट की घटनाओं वृद्धि हो रही है। ऐसे में पुलिस भी बदमाशों की धरपकड की कार्यवाही में जुटी हुई है।

उत्तर प्रदेश के शो विंडो कहे जाने वाले नोएडा के थाना एक्सप्रेस वे क्षजत्र में आज तड़के 4 बजे पुलिस और एटीएम गैंग के बदमाशों की बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने बताया कि यह बदमाश पिछले काफी लंबे समय से जिले में एक्टिव हैं और इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में थे।

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर 126 रायपुर गांव के पास एचडीएफसी का एटीएम है। रात्रि गश्त पर पीसीआर 22 को सूचना मिली कि कुछ बदमाश एटीएम काटने का प्रयास कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस को देखकर बदमाश सैंटरो गाड़ी में भागने लगे।

आगे से गाड़ी निकलने का रास्ता ना मिलने पर चारों बदमाश गाडी छोड पैदल भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया। यह देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

एडीसीपी ने बताया कि पुलिस ने भी इस दौरान जवाबी फायरिंग की, जिसमें ताहिर हुसैन नामक बदमाश को गोली लगी है और वह गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि इसके 3 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए हैं, उनकी तलाश जारी है।

एडीसीपी ने बताया कि यह कार्रवाई थाना एक्सप्रेसवे और सेक्टर 49 ने संयुक्त रूप से की है। बदमाशों के पास से पिस्टल, खोखा, 2 जिंदा कारतूस, गैस कटर, जैक स्प्रे और सेंट्रो कार बरामद की गई है। यह बदमाश मेवात (हरियाणा) के रहने वाले हैं , जो एटीएम काटने जैसी वारदातों को अंजाम देते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.