दिल्ली : पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश हुआ गिरफ्तार , आपराधिक घटनाओं में चल रहा था वांछित

Rohit Sharma

0 74

नई दिल्ली :– दिल्ली में अपराध को रोकने के लिए लगातार पुलिस द्वारा लगाम लगाई जारी है , हर दिन दिल्ली में मुठभेड़ जारी है , जिससे बदमाशों के अंदर ख़ौफ़ पैदा हो सके । इसी कड़ी में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है ।

 

पूर्वी दिल्ली के आनंद विहार इलाके में एनकाउंटर के दौरान एक बदमाश घायल हो गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वही शुरुआती दौर मे पूछताछ के दौरान पता चला कि उसके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज है ।

 

 

दिल्ली की स्पेशल सेल ने एक बदमाश को घेर लिया, जो कई एटीएम लूट में शामिल रह चुका है। खुद को पुलिस से घिरता देखकर बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। वहीं, दिल्ली पुलिस की जवाबी फायरिंग में शातिर बदमाश गोली लगने से घायल हो गया।

 

इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, उसके पास से एक मोटरसाइकिल और एक पिस्टल बरामद की है।फिलहाल पुलिस द्वारा पूछताछ जारी है , जिससे बहुत से मामले का खुलासा हो सकता है ।

 

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि एक दर्जन से ज्यादा अपराध को अंजाम देने वाला अपराधी मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है, उनके साथियों की तलाश जारी है , जल्द ही अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.