नोएडा : लूट करके भाग रहे बदमाशो से थाना 49 पुलिस की मुठभेड़,एक बदमाश घायल

Rohit Sharma

0 98

नोएडा :– नोएडा में पुलिस कमिश्नर सिस्टम पुरी तरह सक्रिय नज़र आ रहा है । कोरोना काल मे भी नोएडा पुलिस बदमाशो का काल बन रही है और लगातार बदमाशो की धरपकड़ कर रही है |

नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच फिर से मुठभेड़ हो गयी ।इस बार लूट करके भाग रहे बदमाशो की थाना 49 पुलिस से मुठभेड़ हो गयी | जिसमे एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और वो घायल हो गया ।

जबकि उसका साथी दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया , जिसकी पुलिस तलाश कर रही है | फिलहाल बदमाश अबरार को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है ।इस पर एक दर्जन से ज़्यादा लूट हत्या के मुकदमे दर्ज है।

पुलिस बदमाश के बाकी आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुट गयी है ।बदमाश के कब्जे से तमंचा सहित पल्सर बाइक व लुटा गया मोबाइल व पर्स बरामद किया गया है | तस्वीरों में पुलिस की गिरफ्त में लड़खड़ा कर चल रहे इस बदमाश को थाना 49 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है | इस बदमाश का नाम अबरार है जोकि मसूरी गाज़ियाबाद का रहने वाला है ।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारीयों का कहना है कि थाना 49  पुलिस को सूचना मिली कि दो बाइक सवार एक व्यक्ति से मोबाइल व पर्स लेकर भाग रहे है ।पुलिस ने घेराबंदी शुरू की  तभी बाइक पर सवार दो लोगों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया , लेकिन  वह लोग रुके नहीं और अपनी बाइक को भागना शुरू कर  दिया।

जब पुलिस ने उनका पीछा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी , पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और बाइक पर सवार एक युवक को गोली लग गई, वह बाइक सहित नीचे गिर गया ,इसी दौरान उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया, घायल बदमाश  को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है ,पकड़े गए बदमाश की  पहचान अबरार के रूप में हुई है |

Leave A Reply

Your email address will not be published.