दिल्ली के आदर्श नगर में एक ही परिवार के 11 लोग मिले कोरोना से संक्रमित

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– राजधानी दिल्ली में जहांगीरपुरी और शाहदरा के बाद अब आदर्श नगर स्थित एक घर में 11 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। मजलिस पार्क निवास डाइटीशियन के परिवार के कोरोना संक्रमित होने के बाद यहां की तीन गलियां सील कर दी गई हैं।

दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में महिला डाइटीशियन के संक्रमित होने के बाद उनके परिवार के सभी 11 सदस्य कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार सील की गई तीनों गलियों में बड़े स्तर पर जांच की जाएगी। इस एरिया को हॉटस्पॉट भी घोषित कर दिया गया है। यहां देखा जाएगा कि यह संक्रमण कहीं गली के अन्य लोगों तक तो नहीं पहुंच गया।

इसके साथ ही यहां के लोगों को कहा गया है कि यदि उनमें कोई लक्षण दिखाई देते हैं तो वह तुरंत जिला प्रशासन को इसकी सूचना दें। जिला प्रशासन ने नगर निगम को इस इलाके में सैनिटाइजेशन के निर्देश दिए हैं।

राजधानी दिल्ली में 24 घंटे के अंदर कोरोना वायरस संक्रमण के 125 नए मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3439 हो गई है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्विटर पर यह जानकारी दी। दिल्ली में इस समय कोरोना के 2291 मरीज हैं और अब तक 56 लोगों की इस महामारी से मौत हो चुकी है। राजधानी में 1092 लोग कोरोना संक्रमण से पूरी तरह ठीक भी हुए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.