गौतमबुद्धनगर में पुलिस के हाथ लगी बडी सफलता, 11 बदमाश गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

थाना दादरी पुलिस ने शुक्रवार सुबह आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि शुक्रवार सुबह को थाना दादरी पुलिस ने एक सूचना के आधार पर सोनू ,आबिद, आजाद, संदीप, कैलाश, निखिल, आकाश सहित आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में दर्जनों लूट की वारदातों में शामिल होना कबूला है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने लूटे हुए 10 मोबाइल फोन, लूट में प्रयोग होने वाली तीन मोटरसाइकिल, देसी तमंचा व चाकू बरामद किया है।

उधर, अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेस-2 पुलिस ने शुक्रवार को कंपनियों में चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्य इमरान, ताहिर तथा राकेश को ककराला गांव के पास से गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि इनके पास से सलोरा कंपनी से चोरी की गई चार वाशिंग मशीन, 13 होम थिएटर बरामद किये। बदमाश इन्हें एक मिनी ट्रक में भरकर ले जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि मिनी ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी। अग्रवाल ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने चोरी की कई वारदातें करना स्वीकार की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.