दिल्ली में 24 घण्टे के अंदर 1211 नए मामले , कोरोना से 31 लोगों की मौत

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– देश मे कोरोना का कहर जारी है , वही राज्य की बात करें तो एक ऐसा राज्य है , जिसमे कोरोना का प्रकोप धीरे धीरे कम हो रहा है ,जी हाँ वो राज्य दिल्ली है । दिल्ली में 83 प्रतिशत से ज्यादा मरीज ठीक हो चुके है , कोरोना संक्रमण के नए मामले भी कम आ रहे है।

दिल्ली में कोरोना मामलों के बीच अच्छी बात यह है कि हर रोज कोरोना केस कम होते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटों में 1211 मामले सामने आए और 31 लोगों की मौत हुई. यह आंकड़ा दिन-ब-दिन घट रहा है. दिल्ली में एक लाख तीन हजार से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं. रिकवरी रेट 84 फीसदी के करीब पहुंच गया है.

दिल्ली में कोरोनावायरस के आंकड़े 1.22 लाख के पार पहुंच गए हैं. अभी तक 3628 मरीजों की मौत हुई है. मृत्यु दर 2.95 फीसदी है।

दिल्ली में कोरोना के मरीजों को बेहतर इलाज देने के लिए केंद्र और दिल्ली सरकार मिलकर काम कर रही है । उसी का नतीजा है की दिल्ली में कोरोना वायरस के नए मामलों में गिरावट आ रही है ।

देश में कोरोना के टॉप संक्रमित राज्यों में दिल्ली में रिकवरी रेट सबसे ज्यादा है यहां रोज औसतन 2700 मरीज कोरोना को मात दे रहे है । आपको बता दें की हर रोज 22 हज़ार से ज्यादा टेस्ट दिल्ली में हो रहे हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.