ग्रेटर नोएडा : यमुना एक्सप्रेस-वे पर खड़ी बस में दूसरी बस ने मारी टक्कर, 15 लोग जख्मी

TEN NEWS NETWORK

Galgotias Ad

Greater Noida : यमुना एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा के पास तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला जहां आज सुबह यात्रियों से भरी दो बसों में भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि दोनों बसों में सवार 15 यात्री घायल हो गए हैं।

आपको बता दें कि जीरो पॉइंट से 5 किलोमीटर की दूरी पर बीटा थाना क्षेत्र में यह हादसा हुआ है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा आज सुबह हुआ। बसों की टक्कर के बाद घटनास्थल पर ऐम्बुलेंस और पुलिस की गाड़ियां पहुंचीं, जिससे थोड़ी देर के लिए यातायात बाधित रहा।

बीटा 2 के थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया, कि ‘एक बस सिद्धार्थनगर से आ रही थी जिसे चुहड़पुर अंडरपास के बगल में खड़ी करके ड्राइवर चेंज कर रहे थे। इसी दौरान औरेया से आने वाली दूसरी बस ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें 15 लोग घायल हो गए।

जैसे ही हादसे की सूचना पुलिस को मिली, तुरंत मौके पर पहुँच कर पुलिस ने राहत कार्य शुरू किया और एम्बुलेंस को बुलाकर सभी घायलों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों में 10 पुरुष और 5 महिलाएं हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में गंभीर चोट आने पर इलाज के लिए दो लोगों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफ़र कर दिया गया है। बाकी घायलों को कैलाश और काशीराम अस्पताल ग्रेटर नोएडा में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर घायलों के उपचार में जुटे हुए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.