COVID-19 : गौतम बुद्ध नगर में कोरोना के 17 नए मामले, 470 पर पहुंचा आंकडा

Abhishek Sharma

0 183

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में आज (रविवार) को कोरोना वायरस से संक्रमण के 17 नए मामले सामने आए हैं। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि कोविड-19 जांच रिपोर्ट में 17 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि सभी मरीजों को नोएडा-ग्रेटर नोएडा के विभिन्न अस्पतालों में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

सुनील दोहरे ने बताया कि जिले में अभी तक कुल 470 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। इनमें से फिलहाल 164 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण के लिए इलाज चल रहा है।

उन्होंने बताया कि जिले में अभी तक कुल 299 लोग इलाज के बाद संक्रमण मुक्त होकर घर जा चुके हैं और इनमें से 5 लोगों को सोमवार को ही छुट्टी मिली है। दोहरे ने बताया कि जिन नई जगह पर कोविड-19 का मामला आया है, उन्हें सेनेटाइज करने का काम शुरू हो गया है।

आज नोएडा के भंगेल में कोरोना के 6 नये मामले सामने आए हैं। यहां एक ही परिवार के पांच लोगों को कोरोना से संक्रमित पाया गया हैं। तो वहीं 1 महिला भी संक्रमित मिली है।

वहीं नोएडा के सेक्टर 94बी में 57 वर्षीय महिला को कोरोना की पुष्टि हुई है। सेक्टर 46 में 32 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। नोएडा के सेक्टर 44 स्थित छलेरे में 27 वर्षीय महिला, सेक्टर 58 बिशनपुरा में 23 वर्षीय युवक, सेक्टर 37 में 21 वर्षीय युवक, सेक्टर 14ए में 45 वर्षीय पुरुष, सेक्टर 45 में 42 वर्षीय पुरुष, सेक्टर 36 में 26 वर्षीय पुरुष कोरोना से संक्रमित मिले हैं।

वहीं दादरी क्षेत्र के प्यावली गांव में एक 32 वर्षीय है पुरुष कोरोना से संक्रमित पाया गया है। अब धीरे-धीरे कोरोना का संक्रमण दादरी क्षेत्र के गांवों में भी पैर पसार रहा है।

आज ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी सोसाइटी में फिर एक नया कोरोना का मामला सामने आया है। यहां 32 वर्षीय पुरुष की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

वही ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा 1 में भी आज एक नया मामला सामने आया है। यहां 56 वर्षीय पुरुष को कोरोना की पुष्टि हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.