आरएमएल अस्पताल में 17 साल की लड़की से लैब टेक्नीशियन ने किया रेप , आरोपी गिरफ्तार

Rohit Sharma

0 80

नई दिल्ली :– दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में 17 वर्षीय एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

 

 

आरोप अस्पताल के एक अस्थाई लैब टेक्नीशियन पर है। बहरहाल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ‌

 

 

 

नई दिल्ली जिला पुलिस के डीसीपी डॉ. ईश सिंघल ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गाजियाबाद निवासी 21 वर्षीय आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है।

 

 

 

जानकारी के मुताबिक राजधानी के यमुनापार इलाके में रहने वाली पीड़ित किशोरी एक महिला के सहयोग से आरोपी लैब टेक्नीशियन के संपर्क में आई थी। किशोरी को नौकरी की तलाश थी। आरोपी ने उसे जॉब का आश्वासन दिया था।

 

 

 

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसे स्कूटी पर बैठाकर आरएमएल अस्पताल लेकर आया और उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसने किसी से भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

 

 

 

इस कारण डर के मारे में उस वक्त पीड़िता ने घटना के बारे में किसी को कुछ भी नही बताया। लेकिन घटना के दो दिन बाद पीड़िता ने पुलिस को दुष्कर्म किए जाने की सूचना दी।

 

 

 

नॉर्थ एवेन्यू पुलिस ने नाबालिग किशोरी के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पॉक्सो एक्ट और रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किया। वारदात के बाद से आरोपी फरार था। लेकिन छापेमारी कर पुलिस ने उसे दबोच लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.