ग्रेटर नोएडा : पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड, 2 को लगी गोली

ABHISHEK SHARMA

0 243

ग्रेटर नोएडा :- राहगीरों को कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले बदमाशों व ग्रेटर नोएडा के बीटा-दो थाने पुलिस के बीच बृहस्पतिवार की देर रात को मुठभेड़ हो गई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों के पैर में लगी है। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने इनके पास से लुटे हुए दो मोबाइल फोन, अवैध हथियार,लूट में प्रयोग होने वाली एक कार व 7,500 रुपये नगद बरामद किया है। पुलिस उपायुक्त हरीश चंदर ने बताया कि बीटा-दो थाने की पुलिस बृहस्पतिवार की देर रात को चुहड़पुर के पास जांच कर रही थी तभी एक कार में सवार होकर कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस दल पर जान से मारने की नियत से गोली चला दी। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों राहुल उर्फ शाहरुख तथा अलाउद्दीन के पैर में लगी है।

उन्होंने बताया कि ये बदमाश लोगों को कार में लिफ्ट देकर उनसे लूटपाट करते हैं। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने लूट में प्रयोग होने वाली एक कार, अवैध हथियार, लुटे हुए दो मोबाइल फोन, देसी तमंचा आदि बरामद किया है।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने लूटपाट की कई वारदातों में शामिल होने की बात स्वीकार की की है। दोनों बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.