नोएडा में पशु काट रहे तस्करों को गिरफ्तार करने गई पुलिस की मुठभेड़ में दो गिरफ्तार

ROHIT SHARMA / ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

बॉटेनिकल गार्डन के पास कब्रिस्तान के पीछे खाली पड़े प्लाट पर प्रतिबंधित पशु काट रहे दिल्ली के चार तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी। घटना बुधवार देर रात करीब साढ़े तीन बजे की है।

पुलिस की तरफ से हुई जवाबी फायरिंग में दो तस्करों को पैर में गोली लगी व वह घायल हो गए। जबकि दो वहां से पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे। घायल दोनों तस्करों को पुलिस ने पकड़कर प्राथमिक इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

गिरफ्तार आरोपितों की पहचान नाजीम अहमद निवासी गली नंबर पांच बॉटला हाउस जामिया नगर दिल्ली व फरमान निवासी उझारी अमरोहा के रूप में हुई। फरमान भी फिलहाल दिल्ली के पहलवान चौक बाटला हाउस एरिया में रहता है। आरोपितों के पास से दो तमंचा, चार जिंदा कारतूस व दो खोखा कारतूस के अलावा एक ऑटो व पशु काटने के उपकरण बरामद हुए हैं।

इनसे पूछताछ में पता लगा कि मौके से फरार आरोपित आरोपित नोशाद व कमील थे। वह दोनों भी मूलरूप से अमरोहा के रहने वाले हैं व फिलहाल पहलवान चौक बाटला हाउस दिल्ली में रहते हैं। फिलहाल पुलिस पकड़े गए दोनों तस्करों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया व फरार दोनों आरोपितों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। पकड़े गए तस्कर फरमान के खिलाफ पहले से अमरोहा में उत्तर प्रदेश गौवध निवारण अधिनयम के तहत केस दर्ज है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.