नोएडा : लाॅकडाउन में ढील मिलते ही बदमाश हुए बेकाबू, मुठभेड में नाबालिग समेत 2 गिरफ्तार

Abhishek Sharma

0 96

Noida (15/06/2020) : लॉकडाउन खत्म होने के साथ ही दिल्ली के साथ-साथ नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम, फरीदाबाद और पलवल में लूट, चोरी और झपटमारी की वारदात में लगातार इजाफा हो रहा है। वहीं, पुलिस प्रशासन ने भी इन बदमाशों के खिलाफ लगाम लगाने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसी कड़ी में दिल्ली से उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान 2 लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। एनकाउंटर रविवार रात को हुआ। गिरफ्तार बदमाशों में एक नाबालिग भी है।

नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा थाना फेज 2 पुलिस को उत्तर प्रदेश के बदायूं निवासी रामवीर ने फोन पर जानकारी दी कि 2 बदमाशों ने तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी फिर उसकी ई-रिक्शा छीन कर फरार हो गए हैं।

रामवीर फिलहाल याकूबपुर में रहता है और ई-रिक्शा चलाकर गुजारा करता है। इस सूचना पर थाना फेज-2 पुलिस द्वारा बदमाशों की घेराबंदी की गई तो बदमाशों द्वारा जान से मारने की नीयत से पुलिस पर फायरिंग की गई।

वहीं जवाबी फायरिंग में बदमाश दीपक और एक नाबालिग लुटेरा घायल हो गया। दोनों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, जब दोनों को रोका गया तो उन्होंने फायरिंग की जिसमें पुलिस वाले बाल-बाल बचे। इसके बाद आत्म रक्षा में की गई फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों में एक नाबालिग है, जबकि दूसरे ने अपना नाम पता दीपक बताया है। दीपक मूलरूप से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बागपत का रहने वाला है।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे, 2 खोखा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। इसके साथ ई-रिक्शा, लूटे गए 150 रुपये व पीड़ित रामवीर का आधार कार्ड बरामद हुआ है। बदमाशों के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.