दिल्ली में कोरोना से 24 घण्टे के अंदर दो एएसआई की गई जान, अब तक 3 पुलिसकर्मियों की मौत

Rohit Sharma

0 298

नई दिल्ली :– महाराष्ट्र पुलिस के बाद दिल्ली पुलिस के जवान कोरोना की सबसे ज्यादा चपेट में हैं , दिल्ली में आज ही दूसरे पुलिसकर्मी की मौत हो गई ।

सुल्तानपुरी थाने में तैनात एएसआई विक्रम की कोरोना से मौत हो गई. कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें आर्मी बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

वहीं इससे पहले आज सुबह एक एएसआई की कोरोना वायरस से मौत हो गई. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस में कोरोना से अब तक तीन कर्मियों की मौत हो चुकी है।

करीब 54 वर्ष के असिटेंट सब-इंस्पेक्टर विक्रम सुल्तानपुरी थाने में तैनात थे. तबीयत खराब होने पर 28 मई को अस्पताल में भर्ती हुए जहां उनका कोरोनो का टेस्ट भी हुआ. 29 मई को कोरोनो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

इलाज के दौरान आज को एएसआई विक्रम की आर्मी अस्पताल में मौत हो गई. एएसआई विक्रम मोटरसाइकिल पेट्रोलिंग की ड्यूटी पर तैनात थे ।

वहीं आज सुबह असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) शेषमणि पांडेय की कोरोना से मौत हो गई. शेषमणि पांडेय फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट थे. 26 मई को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. हालत गंभीर होने पर उन्हें भी आर्मी बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी तैनाती सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट में चल रही थी।

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने ट्वीट किया गया, ‘कोरोना महामारी के खिलाफ हमारी लड़ाई में दो बहादुर पुलिस अधिकारियों को बचाने के प्रयास के बावजूद उन्हें खो देने से दिल्ली पुलिस परिवार दुखी है. हम एएसआई विक्रम और शेषमणि पांडेय को श्रद्धांजलि देते हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं. हम उनके परिवार के लोगों को हरसंभव मदद देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.