ग्रेटर नोएडा में जिस्मफरोशी के धंधे में पकड़ी गई 4 महिलाओं में से 2 महिला कोरोना पॉजिटिव, जाने क्या है पूरा मामला

Ten News Network

0 82

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल 4 महिलाओं को पकड़ने के बाद पुलिस की नींद उड़ गई है। दरअसल जिन 4 महिलाओं को हाल ही में पुलिस ने पकड़ा था उनमें से 2 की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। दोनों महिलाओं की यह रिपोर्ट आई है। गिरफ्तार की गईं महिलाओं का बारे में बताया जाता है कि वो सभी कासना स्थित दो अलग-अलग गेस्ट हाउस में रहती थीं और वहीं से देह व्यापार के धंधे में संलिप्त हो गई थीं।

 

पकड़ी गई 4 में से 2 महिलाओं की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद कुल 10 पुलिस वालों को कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा गया है। इनमें एक एसीपी रैंक और एक एसएचओ रैंक के अधिकारी भी शामिल हैं।

 

इसके अलावा इन महिलाओं को गिरफ्तार करने वाली टीम में शामिल 2 महिला कॉन्स्टेबलों को आईसोलेट रहने के लिए भी कहा गया है। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल एसीपी, विशाल पांडे ने मीडिया को जानकारी दी है कि जो भी पुलिस अधिकारी इस छापेमारी का हिस्सा थें उन सभी को आरटीपीसीआर टेस्ट से गुजरना होगा।

 

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बुधवार को दो स्थानों पर छापेमारी कर दो सेक्स रैकेट गैंग का पर्दाफाश किया था। पुलिस ने इस दौरान चार महिलाएं समेत 10 लोगों को धर दबोचा था। इस मामले में जिस गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था, उस गेस्ट हाउस के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.