कोरोना का दिल्ली पुलिस पर कहर , 24 घण्टे में 2 एसएचओ हुए कोविड 19 के शिकार

Rohit Sharma

0 121

नई दिल्ली :– कोरोना की चपेट में दिल्ली के एक और थाने के एसएचओ आ गए हैं । लाजपत नगर पुलिस स्टेशन के एसएचओ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस मामले के बाद थाने में तैनात 5 अन्य पुलिसकर्मियों को क्वारनटीन किया गया है। साथ ही एसएचओ पंकज से मिलने-जुलने वालों की डिटेल भी निकाली जा रही है।

इससे पहले आज उत्तम नगर पुलिस स्टेशन के एसएचओ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. एसएचओ की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुलिस स्टेशन के 6 पुलिसकर्मियों को क्वारनटीन किया गया था।

बता दें कि कोरोना संक्रमित दिल्ली पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़कर 157 तक पहुंच गई है. इनमें एडिशनल डीसीपी और इंस्पेक्टर समेत अन्य स्टाफ शामिल हैं. इनमें से एक पुलिसकर्मी की मौत हो चुकी है, जबकि 47 पुलिसकर्मी ठीक हो चुके हैं।

दिल्ली के रोहिणी नॉर्थ थाने में तैनात एसआई बुधवार को कोरोना संक्रमित पाए गए. कोरोना संक्रमित एसआई सोनीपत के रहने वाले हैं और रोहिणी के एक अपार्टमेंट में 2 अन्य सब-इंस्पेक्टर के साथ रहते थे. एसआई ने खुद 11 तारीख को अपनी कोरोना जांच करवाई थी ।

12 मई को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद उन्हें नबी करीम के एक होटल में क्वारनटीन कर दिया गया है. उनके संपर्क में आने वाले 2 एसआई, 1 हेड कांस्टेबल, 1 एएसआई और 2 अन्य को भी क्वारनटीन किया जा रहा है

Leave A Reply

Your email address will not be published.