- Advertisement -

बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, दो आरोपी गिरफ्तार, तेल से भरा आईसर कैंटर बरामद

Ten News Network

0 236

Greater Noida: मंगलवार को थाना दादरी क्षेत्र के अंतर्गत ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर चेकिंग के दौरान पुलिस और आईसर कैंटर सवार बदमाशों के बीच मुठभेड हो गई, जिसमे 1 बदमाश मुस्तफा निवासी धौलाना हापुड को पैर में गोली लगने के कारण घायल अवस्था में अस्पताल भर्ती कराया गया। तो वहीं 1अन्य बदमाश मोमिन निवासी गुलावठी, बुलंदशहर को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 1 आईसर कैंटर, 100 लीटर डीजल, तेल निकालने के उपकरण, पाइप, अवैध हथियार मय कारतूस बरामद किए है। घायल बदमाश पर पहले से चोरी व गैंगस्टर के आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है।

पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक, यह आरोपी गाडियों से तेल चोरी करने वाले गैंग का सरगना है। पूर्व में भी इसने कई वारदातें की हैं एवं मार्च महीने में थाना दादरी के मुकदमे में वांछित चल रहा था। इसके द्वारा अपने गिरोह के साथ मार्च माह में चोरी की घटना कारित करना कबूल किया गया है।

पुलिस ने बताया बदमाश को इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया है। इसके 3 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गये है जिनकी गिरफ्तारी हेतु कांबिंग की जा रही है। बदमाशों के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी एकत्रित की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.