नोएडा : सात व आठ साल के दो बच्चों ने साढ़े तीन साल की मासूम से किया सामूहिक दुष्कर्म 

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

गौतमबुद्धनगर जिले की कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र में सात व आठ साल के दो बच्चों ने साढ़े तीन साल की मासूम से सामूहिक दुष्कर्म कर दिया। बच्ची के कपड़ों में खून देखकर मां ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और इसकी शिकायत कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस से की।

पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जहां से दोनों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक, कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र के एक गांव में पीड़िता व आरोपियों का परिवार आसपास रहता है।

आपको बता दे कि सुबह बच्ची घर के पास ही खेल रही थी तभी पड़ोसी सात व आठ साल के दो बच्चे बच्ची के पास पहुंचे और उसे एकांत में ले गए। यहां उससे सामूहिक दुष्कर्म कर दिया।

कुछ देर के बाद जब बच्ची रोने लगी तो मां उसे लेकर घर पहुंची। बच्ची के कपड़ों में खून देखा तो लगा कि उससे कुछ गलत हुआ है। मां ने बच्ची से पूछा तो उसने दोनों बच्चों के बारे में बताया।  रात को मां कोतवाली सेक्टर-49 पहुंची और पुलिस से शिकायत की।

पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराकर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। डीसीपी संकल्प शर्मा ने बताया कि आरोपियों को किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश किया गया जहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। बच्ची को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.