- Advertisement -

ग्रेटर नोएडा में हुआ दर्दनाक हादसा, डीजल टैंक में दम घुटने से 2 मजदूरों की हुई मौत, 2 घायल

Ten News Network

0 285

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा में एक बड़ा हादसा देखने को मिला है, आपको बता दें ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित जगदंबा केमिकल फैक्ट्री में आज सुबह डीजल का टैंक साफ करने के लिए उतरे चार मजदूरों में से दो की दम घुटने से मौत हो गई ।

इस घटना के बाद कंपनी के बाहर मजदूरों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया, खबर मिलते ही थाना कासना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, साथ ही शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने कहा कि आज सुबह चार लोग डीजल का टैंक साफ करने के लिए टैंक में उतरे थे, केमिकल की गैस से दम घुटने से दो कि अंदर ही मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर है ।

साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है ।

 

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया की थाना कासना क्षेत्र के अंतर्गत साइट 5 में जगदंबा पेट्रोकेमिकल फैक्ट्री अंदर यह हादसा हुआ, दो मजूदर घायल है, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। साथ उन्होंने कहा की मृतकों के नाम पंकज और रामदेश है, जो बांदा के निवासी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.