नोएडा में सिविल इंजीनियर से लूटपाट करने वाले दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार 

ABHISHEK SHARMA

0 176

सिविल इंजीनियर से लूटपाट के मामले में वाछित दो बदमाशों को पुलिस ने पर्थला गोल चक्कर के पास मंगलवार रात मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। वहीं, एक बदमाश को पुलिस कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों की पहचान बिसरख निवासी दीपाशु, प्रदीप ठाकुर व अंकित के रूप में हुई है। इनके कब्जे से एक स्कूटी, दो मोबाइल फोन, दो तमंचा व पाच खोखा मिले हैं।

एडीसीपी-1 सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया कि 25 दिसंबर की रात बदमाशों ने बहलोलपुर के पास एक सिविल इंजीनियर से लूटपाट की थी। पीड़ित से नकदी व मोबाइल फोन लूट लिया था। शिकायत के आधार पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जाच कर रही थी। इसी क्रम में मंगलवार को पुलिस पर्थला गोल चक्कर पर बैरिकेड लगाकर रूटीन चेकिंग कर रही थी।

इसी दौरान बसई गाव से एक स्कूटी पर तीन संदिग्ध युवक पुलिस को आते दिखाई दिए। पुलिस के रोकने पर भी वे तेजी से हरनंदी की तरफ भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों का पीछा करना शुरू किया। बदमाश पुश्ता रोड डूब क्षेत्र गढ़ी चौखंडी की तरफ भागने लगे, लेकिन कुछ ही दूरी पर चलने पर बदमाशों की स्कूटी फिसल गई। जिससे वह सड़क पर गिर गए और गिरफ्तारी से बचने के लिए भागते हुए पुलिस टीम पर फायर किया।

उधर, पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, एक बदमाश अंकित अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे भी दबोच लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.