सीएम योगी के आवास को बम से उडाने की धमकी देने वाले 2 लोग गोंडा से गिरफ्तार

Abhishek Sharma

0 124

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपियों को पुलिस ने गोंडा जिले में गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि गोंडा जिले के छपिया इलाके से दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है।

एसपी राजकरन नैय्यर ने की गिरफ्तारी पुष्टि की। एसपी के मुताबिक दोनों की पहचान राजा बाबू और मुकेश के रूप में हुई है। दरअसल यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज भेज कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में 50 अलग-अलग जगहों पर धमाके करने की धमकी दी गई है, जिसमें यूपी 112 की बिल्डिंग भी शामिल है। मैसेज में आगे लिखा है कि हम पूरी यूपी में धमाके करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी। इस धमकी भरे मैसेज के बाद मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

इससे पहले भी सीएम योगी को धमकी देने के आरोप में एक युवक की मुंबई से गिरफ्तारी की गई थी। युवक का नाम कामरान है, उसे महाराष्ट्र एटीएस और यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था।

कामरान की गिरफ्तारी के बाद भी सीएम योगी को एक धमकी मिली थी। धमकी यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क पर दी गई थी। धमकी में कहा गया था कि मुंबई से गिरफ्तार शख्स को छोड़ दिया जाए, नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहा जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.