नशे का व्यापार करने वाले 2 इंजीनियर छात्र को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार , लाखों का नशीला पदार्थ किया बरामद

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे मामले का खुलासा किया , जिसको पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे , बता दे कि शौक को पूरा करने के लिए दो इंजीनियर छात्र ने अपराध की दुनिया मे कदम रख दिया , ये अब इंजीनियर छात्र मादक पदार्थों के सप्लायर बन गए।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने दोनों युवकों के साथ एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है।आरोपियों की पहचान कालकाजी दिल्ली निवासी रिद्म राणा , सर्वेश चौधरी और राकेश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 1206 ग्राम मलाना क्रीम के अलावा एक कार व ट्रक भी बरामद किया है।

दिल्ली पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि आरोपी राकेश हिमाचल से मलाना क्रीम लाकर इन दोनों इंजीनियर को देता था। इसके बाद पांश इलाकों में दोनों मलाना क्रीम को सप्लाई कर दिया करते थे।

अपराध शाखा के संयुक्त आयुक्त बीके सिंह ने बताया कि उनकी टीम सूचना मिली थी कि मादक पदार्थों का धंधा करने वाले आरोपी वसंतकुंज इलाके में फोर्टिस अस्पताल के पास आने वाले हैं। आरोपियों की जानकारी जुटाने के बाद पुलिस की टीम ने वहां छापेमारी की।

पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी ट्रक चालक राकेश ट्रक में मलाना क्रीम लेकर हिमाचल से दिल्ली आया था। उसे हर एक ट्रिप पर 25 से 30 हजार रुपये मिलते थे।

वहीं मुख्य आरोपी रिद्म राणा ने बताया कि वह मूलरूप से हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है। उसने फरीदाबाद एक कॉलेज से बीटेक किया था। यहां उसने ड्रग्स लेना शुरू किया। अपने शौक को पूरा करने के लिए वह खुद भी नशा का धंधा करने लगा। वहीं सर्वेश चौधरी भी रिद्म के साथ एक ही कॉलेज में पढ़ता था। दोनों ने इंजीनियरिंग की है। वह भी रिद्म के साथ मिलकर पहले नशा करता था। बाद में वह मलाना क्रीम बेचने लगा था|

आरोपी पॉश इलाकों में 10 से 15 हजार रुपये की 10 ग्राम मलाना क्रीम बेचते थे। पुलिस दोनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। हिमाचल प्रदेश में किससे माल लाया जाता था। पुलिस उसका भी पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.