शाहबेरी प्रकरण : सीएम योगी की सख्ती के बाद 22 पुलिसकर्मियों की सूची कमिश्नर को भेजी

Abhishek Sharma

0 93

NOIDA (18/08/19) : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर शाहबेरी प्रकरण में पुलिस विभाग ने 22 पुलिसकर्मियों की सूची तैयार की है। पिछले सात साल के दौरान बिसरख कोतवाली में तैनात रहे कोतवाल और सिपाहियों के नाम सूची में हैं। पुलिस ने यह सूची मेरठ मंडल की कमिश्नर को भेज दी है। पुलिस विभाग अब डीएसपी और अन्य उच्चधिकारियों की सूची तैयार करेगा।

पिछले साल एक अवैध इमारतें के गिरने से उसमें दबकर नौ लोगों की मौत के बाद मामला शासन स्तर तक पहुंचा। आरोप लगा कि अधिकारियों की मिलीभगत के बाद शाहबेरी में अवैध इमारतें खड़ी की गईं। मुख्यमंत्री ने इसका संज्ञान लिया और जिनके कार्यकाल में यहां इमारतें बनाई गईं उनका ब्योरा मांगा।



मुख्यमंत्री योगी ने प्राधिकरण, प्रशासन और पुलिस विभाग में इस दौरान तैनात रहे अधिकारियों की सूची मांगी है। आदेश के बाद पुलिस विभाग ने 22 कोतवाल की सूची तैयार कर कमिश्नर को भेजी है।

एसपी देहात कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि पिछले वर्षों के दौरान बिसरख कोतवाली में तैनात रहे कोतवाल और सिपाहियों की सूची तैयार की गई है। अब उच्चधिकारियों की सूची तैयार होगी। प्राधिकरण और प्रशासन की तरफ से अभी सूची तैयार नहीं हो सकी है। प्राधिकरण अधिकारी एक दूसरे के ऊपर आरोप लगा रहे हैं जिसके चलते अभी सूची तैयार नहीं हो सकी है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.