नोएडा से बीबीए की पढाई कर रहा कश्मीरी छात्र सैयद लापता, परिजनों की शिकायत पर पुलिस तलाश में जुटी

Rohit Sharma/Rahul Kumar Jha/Talib Khan

Galgotias Ad

नोएडा के सेक्टर 125 में स्थित एशियन स्कूल ऑफ़ बिजिनेस कॉलेज (एशियन एजुकेशन ग्रुप) से बीबीए की पढ़ाई कर रहा कश्मीर का छात्र सैयद वासिद हसन 22(बर्षीय)बीते 12 दिसम्बर से लापता है, फोन पर सम्पर्क न होने के चलते परिजनों ने नोएडा आकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई , जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए जाँच में जुट गई है |

तस्बीरों में दिखने वाला ये 22 बर्षीय छात्र सैयद वासिद हसन कश्मीर के बांदीपोरा जिले का रहने वाला है और नोएडा के सेक्टर 125 मे स्थित एशियन स्कूल ऑफ बिजिनेस कॉलेज से बीबीए लास्ट ईयर की पढ़ाई कर रहा था। सूत्रों की माने तो शायद 12 तारिक तक नोएड़ा में देखा गया था और उसके बाद उसका कुछ पता नही चल पाया है , सैयद सेक्टर 126 में चौहान पीजी में रह रहा था।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारीयों का कहना है की सैयद वासिद हसन के परिजनों ने तहरीर में लिखकर दिया है कि उनका 13 तारिक से उनके बेटे से कोई संपर्क नही हो पा रहा है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकद्दमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है |

साथ ही फोन कॉल और लोकेशन का भी पता लगाया जा रहा है। वही लास्ट लोकेशन सैयद की दिल्ली के लाजपत नगर की आई और साथ पुलिस लगातार परिजनों के संपर्क में बनी हुई है।

वही पीजी संचालक ने बताया कि शायद बीते 27 अगस्त को यहां रहने आया था और तब से अबतक के कई बार अपने घर भी आना जाना हुआ है , परिजनों द्वारा की जा रही इन्वेस्टिगेशन के दौरान पीजी संचालक से हुई बात में बताया गया था कि वो बिना बताए अपनी किसी भी दोस्त के यहां चले जाता था , लेकिन इस बार कहा गया है कुछ पता नही चल रहा है वही पीजी संचालक ने बताया कि उनका एक दोस्त यहां मिलने अक्सर आया करता था।

फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जाँच कर रही है , जिससे लापता छात्र सैयद वासिद हसन पता चल सके |

Leave A Reply

Your email address will not be published.