धर्मी हत्याकांड का आरोपी व 25 हजार का इनामी बदमाश को किया पुलिस ने गिरफ्तार

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Greater Noida (05/07/19) : ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र में बीते 3 जनवरी को हुई बीजेपी कार्यकर्ता धर्मी की हत्या के मामले में फरार चल रहे ₹25000 के इनामी बदमाश भूपेंद्र कपासिया को साइट – 5 थाना पुलिस ने सिरसा गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी पर ₹25000 का इनाम था और पिछले काफी समय से इसकी तलाश चल रही थी।



पकड़े गए बदमाश से एक मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद की है। गौतमबुद्धनगर ले एसपी देहात विनीत जायसवाल का कहना है कि बाकी साथियों की तलाश की जा रही है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि पकड़ा गया बदमाश रणदीप भाटी गैंग का सक्रिय सदस्यता है और वर्तमान में और दूसरी वारदातों को अंजाम देने में लगा हुआ था

ग्रेटर नोएडा साइड-5 थाना पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश भूपेंद्र कपासिया को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम था। पकड़ा गया बदमाश रणदीप भाटी गैंग का सक्रिय सदस्य बताया जा रहा है।

उसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 3 जनवरी को दादरी में बीजेपी कार्यकर्ता के घर से उठाने बाद हत्या कर गांव के पास फेंककर फरार हो गए थे। तभी से पुलिस पकड़े गए बदमाश की तलाश जुटी हुई थी

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि पुलिस इस मामले में पहले ही कई आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है और अब पुलिस ने रणदीप भाटी गैंग के बदमाश भूपेंद्र कपासिया को गिरफ्तार किया है। पुलिस अब इनकी बाकी साथियों की तलाश कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.