दिल्ली में 27 वर्षीय महिला के साथ हुआ गैंगरेप , एक गिरफ्तार , फरार आरोपियों की तलाश जारी

Rohit Sharma

0 77

नई दिल्ली :– दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में 27 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है , जिसके चलते सनसनी मच गई । वही इस मामले की सूचना पुलिस को मिली , पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

आपको बता दें कि आरोपी की पहचान मनोज शर्मा के रूप में हुई है। फिलहाल इस आरोपी की साथी अभी फरार चल रहे है , जिनको पकड़ने पुलिस के अधिकारियों ने टीम बना दी है , पुलिस ने दावा किया है सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

 

पीड़िता का आरोप है कि दिल्ली स्थित शंग्रीला होटल के रूम में उसके साथ गैंगरेप किया गया, होटल में उस वक्त एक महिला समेत छह लोग मौजूद थे , एक महिला ने भी आरोपियों का साथ दिया।

 

नई दिल्ली के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़िता महिला दिल्ली की रहने वाली है , वह टूरिस्ट गाइड है और ई-टिकट बुकिंग का भी काम करती है। पीड़ित महिला आरोपी मनोज के संपर्क में आई थी , मनोज ने उसे फोन कर शंग्रीला होटल में बुलाकर ,उसके साथ गैंगरेप किया गया।

 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक कनॉट प्लेस थाने में मुकदमा दर्ज एसीपी सिद्धा‌र्थ जैन के नेतृत्व में इंस्पेक्टर इंद्र कुमार झा की टीम का गठन किया गया। फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. आरोपी दिल्ली और दिल्ली के बाहर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.