- Advertisement -

ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा, ट्रक ने गाड़ी में मारी जबरदस्त टक्कर ,1 की मौत 3 घायल, पुलिस जाँच में जुटी

Ten News Network

0 238

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा के दनकौर में बड़ा हादसा देखने को मिला है। आपको बता दें कि आज अर्टिगा गाड़ी में सवार जो हाथरस से दिल्ली जा रहे थे, उन्होंने यमुना एक्सप्रेसवे पर गाड़ी खड़ी की थी, तभी पीछे से ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी।

जिसके बाद कार चालक की मौके पर मौत हो गई, साथ ही 3 लोग घायल हो गए। वही इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुँची पुलिस ने सभी घायल को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि ग्रेटर नोएडा के थाना क्षेत्र दनकौर के अन्तर्गत गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सामने अर्टिगा कार नम्बर यूपी 16 डीटी 6016 का केन्टर गाडी नम्बर डीएल 1 जीसी 8115 से एक्सिडेन्ट हो गया।

जिसमें अर्टिगा कार चालक फारूख पुत्र हारून निवासी सिकन्द्राराव जिला हाथरस उम्र करीब 35 वर्ष की मृत्यु हो गयी है एवं 03 महिलाऐं घायल हो गयी है, जिनको कैलाश अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती करा दिया गया है। अन्य आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

वही दूसरी तरफ पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि ट्रक को जब्त कर लिया है, जो चालक फरार है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल उनके परिजनों को सूचना दी गयी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.