ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार , रेस्टोरेंट मालिक को गोली मारकर की थी हत्या

Ten News Network

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 क्षेत्र में स्थित मित्रा सोसाइटी में ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाले रेस्टोरेंट संचालक की मंगलवार की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त बाइक और पिस्टल बरामद की है। पुलिस का दावा है कि रास्ते से गुजर रहे बाइक सवार तीन बदमाशों ने बिना वजह वारदात की थी।

पुलिस के मुताबिक दादरी निवासी 38 वर्षीय सुनील सिंघल ग्रेटर नोएडा की मित्रा सोसाइटी के मकान में झमझम के नाम से रेस्टोरेंट चलाते थे। मंगलवार की रात करीब 12:15 बजे रेस्टोरेंट में काम करने वाले नौकर नारायण और स्विगी के एक डिलीवरी ब्वॉय के बीच ऑर्डर में देरी होने पर विवाद हो गया। इस बीच बाइक सवार तीन युवक वहां से गुजर रहे थे। नशे में धुत तीनों युवक वहां पहुंच गए।

कहासुनी होने पर नौकर ने अपने मालिक सुनील सिंघल को बाहर बुलाया तो टशन में आकर बाइक सवार नशे में धुत युवकों ने बिना वजह सुनील को गोली मार दी जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। इसी बीच आरोपी मौके से फरार हो गए।

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 15 घंटे में हत्याकांड का खुलासा कर दिया। पुलिस की बाइक सवार बदमाशों के साथ बुधवार की दोपहर मुठभेड़ हो गई। इस दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। उसकी पहचान विकास चौधरी निवासी अनूप शहर बुलंदशहर के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके दो साथियों को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान देवेंद्र और सुनील के रूप में हुई है। ये दोनों भी अनूपशहर बुलंदशहर के रहने वाले हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया है।

एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे करीब 20 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई थी जिसमें एक संदिग्ध बाइक का नंबर पुलिस को मिला था। पुलिस ने चेकिंग के दौरान संदिग्ध नंबर की बाइक को आता देखकर रुकने का इशारा किया तो बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने लगे। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर तीनों बदमाशों को धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.