ग्रेटर नोएडा : पुलिस और एसओजी की संयुक्त मुठभेड में तीन बदमाशों को लगी गोली

Abhishek Sharma

0 179

ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर पुलिस और एसओजी की टीम ने 20 मई यानि बीती रात एक ज्वाइंट ऑपरेशन में मुठभेड़ के दौरान 3 बदमाशों को पकड़ लिया। इन बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गोली लगी है।

पुलिस की टीम को बदमाशों के बारे में यह जानकारी मिली कि वे कैंटर में छुपकर नोएडा की तरफ आ रहे हैं। इसके बाद पुलिस की एक टीम ने बदमाशों को सेक्टर-143 में चारों तरफ से घेर लिया। खुद को पुलिस से घिरा हुआ देखा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की. पुलिस की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की गई।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई के दौरान तीनों बदमाशों सद्दाम, सत्तार और पंकज को गोली लग गई और वे घायल हो गए। इनके कब्जे से लूट का एक कैंटर और तीन तमंचे और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं।

अडिशनल डीसीपी सेंट्रल के मुताबिक पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी के दौरान चार बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। इन चारों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम रात से ही जगह-जगह दबिश दे रही है।

इन बदमाशों ने 15/16 मई की रात सूरजपुर गोलचक्कर के पास कूलरों से भरे एक कैंटर को इनोवा कार द्वारा ओवरटेक करके लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस वारदात के बाद से ही पुलिस टीम इन बदमाशों की तलाश कर रही थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.