BIG BREAKING : नोएडा में 1 तो ग्रेटर नोएडा में 2 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Noida (19/05/2020) : गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। यहां दिन प्रतिदिन कोरोना से संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। आज जिले में कोरोना के 3 नए मामले सामने आनेआए हैं। हालांकि आज कोरोना मरीजों को डिस्चार्ज भी किया गया है।

आज जिले में कोरोना से संक्रमित 3 लोगों की पुष्टि हुई है। जिसके बाद मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 289 हो गया है। जिले में अब तक कोरोना से 5 लोग जान गंवा चुके है। हालांकि जिन लोगों की कोरोना से मौत हुई है, वे सभी वृद्ध थे एवं पहले से किसी न किसी बीमारी से ग्रस्त थे।

आपको बता दे कि पिछले 24 घंटे में 3 लोग कोरोना से संक्रमित मिले है। एक मरीज नोएडा से है तो वही 2 मरीज ग्रेटर नोएडा के रहने वाले हैं।

जिला प्रशासन द्वारा जारी की गई प्रेस रिलीज के मुताबिक आज नोएडा के सेक्टर 8 में एक 33 वर्षीय पुरुष कोरोना से संक्रमित पाया गया है यह मरीज कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद पॉजिटिव हुआ हैजिसको इलाज के लिए एक ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती करा दिया गया है।

वहीं दूसरी ओर ग्रेटर नोएडा के सेक्टर चाई 2 में एक दंपत्ति कोरोना से संक्रमित मिले हैं। 24 वर्षीय महिला व उसके 33 वर्षीय पति की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। इनको भी इलाज के लिए राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है।

राकेश चौहान ने बताया कि पिछले 24 घंटे में कुल 66 लोगों की रिपोर्ट मिली है। जिनमें से कुल 3 लोग संक्रमित पाए गए हैं। वहीं जिले में आज 13 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किए गए हैं। अब तक 207 लोग डिस्चार्ज किए गए हैं। वहीं 5 लोग कोरोना से दम तोड़ चुके हैं। वर्तमान में 77 एक्टिव मरीज हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.