Big Breaking : नोएडा प्राधिकरण में ओएसडी समेत 3 अधिकारियों को कोरोना की पुष्टि, मचा हडकंप

Abhishek Sharma

0 251

सेक्टर-6 स्थित नोएडा प्राधिकरण के प्रशासनिक कार्यालय के ग्रुप हाउसिंग में कार्यरत एक कर्मचारी के कोरोना संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद अब तक प्राधिकरण के ओएसडी के अलावा 3 लोग कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं।

यहां ओएसडी व एकाउंट डिपार्टमेंट के तीन नए अधिकारी संक्रमित मिले हैं। तीनों में कोरोना संक्रमण की बात सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा तकरीबन 2 दर्जन से ज्यादा कर्मचारियों की स्क्रीनिंग और संदिग्धों के सैम्पल लिए गये हैं।

इनमें कोरोना की पुष्टि होने के कारण व्यावसायिक के साथ-साथ संस्थागत और भवन कार्यालय को सील कर दिया गया है। कार्यालय को सेनिटाइजेशन के लिए सील कर कर्मचारियों को छुट्टी दे दी गई। व्यावसायिक विभाग में कार्यरत 15 कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। फिलहाल उन्हें घर से ही काम करने को कहा गया है।

वहीं सीईओ रितु माहेश्वरी के निर्देश पर व्यावसायिक के अलावा भवन और संस्थागत कार्यालय को सील कर दिया गया है। ये तीनों कार्यालय भूतल पर हैं। ये कार्यालय सील करने के बाद इन तीनों के साथ-साथ प्राधिकरण के सभी कार्यालय में गहनता से संक्रमणमुक्त करने का अभियान चलाया गया।

प्राधिकरण के ओएसडी ने बताया कि व्यावसायिक विभाग में कार्यरत करीब 15 कर्मचारियों के आने पर रोक लगा दी गई है। व्यावसायिक को छोड़कर संस्थागत व भवन कार्यालय एक-दो दिन में खोले जा सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.