यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सडक हादसा, शादी से लौट रहे चार लोगों की मौके पर मौत

ABHISHEK SHARMA

0 323

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि एक शख्स घायल हुआ है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची बीटा 2 थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है।

घटना ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र की है, जहां एक इनोवा कार बस में पीछे से जा घुसी। हादसे में चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं घायल व्यक्ति को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है़। बता दें कि तेज रफ्तार इनोवा कार रोडवेज बस के पीछे जा घुसी। जिसमें 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड दिया। मौके पर पहुंची पुलिस राहत कार्य में जुट गयी है।

घटना ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा आने वाली लेन पर एचपी पेट्रोल पंप के पास जीरो पॉइंट से लगभग डेढ़ किलोमीटर पहले रोडवेज बस के पीछे इनोवा कार अंदर घुस गई।

जिसमें बैठे पांच लोगों में से चार की मौके पर ही मौत हो गई, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। जिसको थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि इनोवा में सवार पांच लोग शादी समारोह से लौट रहे थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.