कोरोना संकट के बीच ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पांच सोसाइटी सील, यह है वजह

Abhishek Sharma

0 159

ग्रेटर नोएडा : गौतमबुद्धनगर में कोरोना के कहर के बीच ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पांच सोसायटी सील कर दी गई हैं। इन सोसायटी में कोरोना मरीज मिले थे। इसमें वह सोसायटी भी शामिल है जिनमें मीडिया संस्थानों के कर्मचारी रहते थे।

पुलिस-प्रशासन ने बृहस्पतिवार को सोसायटी सील की कार्रवाई पूरी कर पांच सोसायटी को हॉट स्पॉट चिन्हित किया है। जिन सोसायटी को सील किया गया है वहां से बाहर निकलने पर रोक होगी।

डोर टू डोर खाद्य सामग्री लोगों तक पहुंचाई जाएगी। सोसायटी में ही सब्जी व अन्य जरूरी सामग्री की गाड़ियां जाएंगी। जिससे लोग खरीदारी कर सकते है। खरीदारी के दौरान लोगों को शारीरिक दूरी का पालन करना होगा।

बीते दिनों जिले में 31 कोरोना पॉजिटिव मरीज एक दिन में मिले थे। इसमें कुछ मरीज मीडिया संस्थानों के भी थे जो कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अलग-अलग सोसायटी में रहते है।

कोरोना मरीज मिलने के बाद बृहस्पतिवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट की साया जोन एक, निराला एस्टेट, समृद्धि ग्रांड, ऐस सिटी, पंचशील हाइनस सोसायटी को सील कर दिया गया है। इन सोसायटी में रहने वाले लोग अब बाहर नहीं निकल सकेंगे।

जरूरी सेवा से जुड़े लोगों को ही सोसायटी से बाहर निकलने की इजाजत दी जाएगी। पुलिस-प्रशासन की टीमें सील सोसायटी के गेट पर तैनात कर दी गई है जो कि 24 घंटे सोसायटी पर नजर रखेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.