गौतम बुद्ध नगर में 24 घंटे के अंदर 5 लोगों ने की सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी

ABHISHEK SHARMA

0 266

कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण के बीच गौतम बुद्ध नगर जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले में 24 घंटे के अंदर पांच लोगों ने आत्महत्या की है। पुलिस ने मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या करने वाले सभी लोगों ने मानसिक तनाव के चलते यह कदम उठाया।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर 122 स्थित परथला गांव में रहने वाले प्रशांत वर्मा (25 वर्ष) ने गुरुवार को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

प्रशांत वर्मा एक कंपनी में काम करते थे और काफी दिनों से डिप्रेशन में थे। वहीं, थाना बादलपुर क्षेत्र के राज एनक्लेव में रहने वाले सुनील ने भी गुरुवार रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, तीसरा मामला थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर में रहने वाले संजय दीघा (28 वर्ष) का है, जिसने बुधवार को अपने घर पर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

थाना सूरजपुर क्षेत्र के ही एवीजी हाइट के पास कपिल चौधरी नामक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के रहने वाले सत्येंद्र पटेल ने भी गुरुवार रात आत्महत्या कर ली। पुलिस इन सभी मामलों की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.