नोएडा में बढ़ती जा रही है कोरोना की संख्या , 24 घण्टे में 6 नए मामले , आंकड़ा 230

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। यहां दिन प्रतिदिन कोरोना से संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। आज जिले में कोरोना से संक्रमित 06 लोगों की पुष्टि हुई है। जिसके बाद मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 230 हो गया है। वहीं अब तक जिले में 141 लोग ठीक हो चुके हैं। जिले में अब तक कोरोना से 3 लोगों की जान जा चुकी है

आपको बता दे कि पिछले 24 घंटे में 5 क्षेत्रों में 6 लोग कोरोना से संक्रमित मिले है, जिसको लेकर अब जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़नी शुरू हो गई है।

जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि आज नोएडा के सेक्टर 5 स्थित हरौला में एक ही परिवार के 35 वर्षीय पुरुष व 21 वर्षीय युवती कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। वही नोएडा के सेक्टर 9 में एक अन्य पाॅजिटिव पुरुष मिला है। जिसकी उम्र 35 वर्ष है।

वहीं दूसरी ओर नोएडा के सेक्टर 9 में मरीजों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। यहां लगातार कोरोना से संक्रमित लोग मिल रहे हैं। आज भी यहां एक 35 वर्षीय महिला को कोरोना की पुष्टि हुई है।

अब तक जेजे कॉलोनी में 40 से अधिक मरीज मिल चुके हैं। सेक्टर 8,9 व अन्य जेजे कॉलोनी जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के लिए सिरदर्द बनी हुई है।

वही आज ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में भी एक 32 वर्षीय पुरुष कोरोना से संक्रमित पाया गया है, जिसको स्वास्थ्य विभाग ने उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

वहीं ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी में एक 52 वर्षीय पुरुष कोरोना से संक्रमित पाया गया है, जिसका इलाज चल रहा है।

राकेश चौहान ने बताया कि जिले में पिछले 24 घंटे में 57 लोगों के सैंपल लिए गए। जिनमें 51 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है, तो 6 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

अब तक जिले में 141 लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है। वर्तमान में कोरोना के 86 एक्टिव केस हैं। वहीं जिले में कोरोना से संक्रमित 3 लोगों की मृत्यु भी हो चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.